लॉक डाउन में भी विराट कोहली ने कमाए करोड़ों रुपए, घर बैठे इस तरह की छप्पर फाड़ कमाई

Virat Kohli only cricketer in top-10 highest-earning athletes on ...

कोरोना वायरस की वजह से सभी का काम काज बंद है। सभी तरह के बड़े इवेंट को रद्द कर दिए गया है या फिर आगे बढ़ा दिया गया है। क्रिकेट के भी सभी कार्यक्रम अनिश्चितकाल के लिए रद्द हो गए हैं। इस कारण क्रिकेट खिलाड़ियों की भी कमाई नहीं हो पा रही है। लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लॉक डाउन के अंदर घर बैठे ही करोड़ों रुपए कमा लिए हैं।
इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कमाए रुपए
कोरोनावायरस की वजह से अन्य लोगों की तरह विराट कोहली भी सुरक्षा की दृष्टि से घर के अंदर हैं। लेकिन इस दौरान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर प्रायोजित पोस्ट के जरिए करोड़ों रुपए कमा लिए। विराट कोहली लॉक डाउन के अंदर सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप-10 लिस्ट में शामिल है। इस लिस्ट में विराट कोहली का छठा नंबर है। कोहली के अलावा कोई भी क्रिकेट खिलाड़ी टॉप-10 लिस्ट में शामिल नहीं है। अटेन द्वारा इकट्ठे किए गए आंकड़ों के अनुसार 12 मार्च से लेकर 14 मई के दौरान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से 379,294 पोंड यानी लगभग 3.6 करोड़ रुपए कमाए हैं।
पहले स्थान पर है क्रिस्टीयानो रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

इस लिस्ट में पहले नंबर पर पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो है। रोनाल्डो ने लॉक डाउन के दौरान 18 पौंड यानी 17 करोड़ और 90 लाख रुपए कमाए हैं। वही लिस्ट में दूसरे नंबर पर अर्जेंटीना खिलाड़ी लियोनेल मेसी हैं। लियोनेल मेसी ने 12 लाख पौंड यानी 12 करोड़ 30 लाख रुपए कमाए हैं। इस लिस्ट में तीसरा नंबर नेमार का आता है। नेमार ने 11 लाख पोंड यानि 11 करोड़ और 40 लाख रुपए कमाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *